सूचना

यह वेब पेज इन्टरनेट एक्सप्लोरर 6 में ठीक से दिखाई नहीं देता है तो इसे मोजिला फायर फॉक्स 3 या IE 7 या उससे ऊपर का वर्जन काम में लेवें

Saturday, December 24, 2011

मेरे बाप पहले आप( लक्ष्य का बाल हट )


काम बाद में, पहले मैं  सुनूंगा गाने (लक्ष्य का हट)
प्रातः जब मैं लेप पर मेल वगैरह चैक कर रहा था तो मेरा 1वर्ष 9 माह का बच्चा लक्ष्य भी उठ खड़ा हुआ और लगा अपनी जिद दिखाने कभी लेपटॉप पर कोई की दबाता कभी कोई की  कभी हैड फोन को लेकर भागता कभी कुछ करता मैने म्यूजिक चलाया  और लक्ष्य के कानो पर हैडफोन रख दिया बस फिर क्या था झुमने लगा मैने फिर से मेरा काम शुरू कर दिया अब तो लेप का मालीक लक्ष्य बन बैठा आरे मेरा हाथ लेप टॉप पर से हटाने लगा कि अब आप दुर हटो उँह उँह करके इशारा करने लगा कि अब आप परे हट जाओ मुझे ही गाने सुनने दो सिफ अब तो मैं ही काम में लूंगा इस लेपटॉप को तो, काम बाद में पहले गाने और जमा लिया अपना पूरा अधिकार इस लेप पर में क्या करता उसके अमोघ शस्त्र बाल हट के आगे विवश हो गया और कहना पड़ा ले मेरे बाप पहले आप 


नये अंदाज में लक्ष्य
क्या करता आप जानते ही है बालको के बाल हट को तो मैने सोचा ले भई अब तो तूं ही सुन म्यूजिक काम तो बाद में कर लेगें नहीं तो तूं काम करने भी नहीं देगा उल्टा इसे खराब और करवा देगा गलत सलत बटन दबा कर बस फिर क्या था बन गया इसका स्वामी बन कर  और अगर कोई भी इस को हाथ लगाता तो उसे दूर हटाता मुझे उसका ये हट गुस्से के साथ साथ बड़ा प्यारा भी लग रहा था तो मैने सोचा क्यों ने इसका ये रवैया केमरे में कैद कर दिया जाये मैने पास ही पड़े अपने टूल  केमरे को उठाया और फटा फट  उतार लिये इसके फोट फिर सोचा क्यों न ये हट आपके साथ् भी शेयर कर लूं सो अब आपके साथ शेयर कर रहा हूं

लक्ष्य म्यूजिक का आनन्द उठाते हुए
और जब उसका मन भर गया तब उसने लेप छोड़ा नहीं बल्कि उसे बंद कर दिया
म्यूजिक पर हाथ हिलाकर नाचते हुए लक्ष्य
लक्ष्य का हट और नृत्य व म्यूजिक
मुझे कहना पड़ा मेरे बाप पहले आप
























आपके पढ़ने लायक यहां भी है।

सी.सी. सड़क का लोकार्पण करने पहुचे कांग्रेस राज्य मंत्री, बृजेन्द्र ओला,बगड़

 दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं,बगड़ बाजार की रौनक के साथ

   जहां आज भी लोग समय निकालकर आते हैं, प्रसिद्ध रामलीला, बगड़

 

4 comments:

  1. bahut sunndar pic hai .

    ReplyDelete
  2. हा हा हा चोखो काम है, टाबर भगवान को रुप ।

    ReplyDelete
  3. बाल हट के सामने किसी की नहीं चलती :):)

    ReplyDelete
  4. बहुत सुंदर बेटा लगे रहो ....

    ReplyDelete

आपके द्वारा दी गई टिप्पणी हमें लिखने का होसला दिलाती है।

अन्य महत्वपूर्ण लिंक

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...